बड़ी खबर सोशल

कटटरपंथियों को नहीं भा रही केरल के सीएम की बेटी वीणा की रियाज़ से शादी

नई दिल्ली। कहते हैं कि मान न मान मैं तेरा मेहमान, सोशल मीडिया पर उस समय कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन की बेटी वीणा की शादी सीपीएम के एक युवा नेता मोहम्मद रियाज के साथ होने की खबर आई।

कट्टरपंथियों ने इस शादी को हिन्दू मुस्लिम के तौर पर लिया और कुछ लोग इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर अनावश्यक टिप्पणियां भी कर रहे हैं। हालांकि यह शादी दोनों पक्षों की रज़ामंदी से हुई है और आगामी 15 जून को एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे नवविवाहित वीणा और रियाज़ मौजूद रहेंगे।

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह आरपी टेकसॉफ्ट की सीईओ रह चुकी हैं। वाणी अपनी एक निजी कंपनी चलाती हैं, जिसका हैड ऑफिस कर्नाटक के बेंगलुरु में हैं।

वहीँ रियाज़ छात्र राजनीति के समय से ही कम्यनुनिस्ट पार्टी का हिस्सा रहे हैं। वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में में सीपीएम ने उन्हें केरल के कोझिकोड से उम्मीदवार बनाया था। हालांकि वे मात्र 800 वोटों से हार गए।

ये भी पढ़ें:  सुशील मोदी के खिलाफ रामविलास पासवान की पत्नी को उम्मीदवार बनाने की तैयारी

सोशल मीडिया पर कट्टरपंथियों की दस्तक:

वाणी और रियाज़ की शादी कट्टरपंथीयों के गले नहीं उतर रही। हालाँकि वीणा के परिवार में कम्युनिस्ट विचारधारा के चलते धर्म और जाति का कोई महत्व नहीं हैं और परिजनों में खुद मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से लेकर परिवार के किसी सदस्य को इस रिश्ते पर कोई आपत्ति नहीं हैं। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर कुछ लोग अनावश्यक टिप्पणियां करके अपना विरोध जताने की कोशिश कर रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें