बड़ी खबर मनोरंजन

राजद्रोह मामले में कंगना रनौत अपनी बहिन के साथ बयान दर्ज़ कराने पुलिस स्टेशन पहुंची

मुंबई। राजद्रोह के मामले में आज फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपना बयान दर्ज कराने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची। उनके साथ उनकी बहिन रंगोली चंदेल भी मौजूद हैं।

गौरतलब है कि कंगना रनौत और उसकी बहिन रंगोली चंदेल के खिलाफ 295(a) 153 (a) और 124(a) के तहत दर्ज मामले को लेकर मुंबई पुलिस को दोनों से पूछताछ करनी है।

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दो संप्रदायों में मतभेद पैदा करने की कोशिश के खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द कराने के लिए फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा दायर की गई याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत और उनकी बहिन रंगोली चंदेल को 8 जनवरो को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में पुलिस के समक्ष पेश होकर अपने बयान दर्ज कराने के आदेश दिए थे।

24 नवंबर को कंगना की याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपने आदेश में कंगना रनौत और उसकी बहिन रंगोली चंदेल को यह निर्देश भी दिए थे कि वे इस मामले से जुड़ी कोई भी पोस्ट या कमेंट सोशल मीडिया पर नहीं करेंगी।

ये भी पढ़ें:  दिल्ली में आज से रात का कर्फ्यू लागू

कंगना रनौत और उसकी बहिन रंगली चंदेल के खिलाफ बांद्रा की एक अदालत ने एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए थे। कोर्ट ने यह आदेश बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की याचिका पर सुनवाई के बाद दिए थे।

इस मामले में मुंबई पुलिस कंगना रनौत और उसकी बहिन रंगोली चंदेल को बयान दर्ज कराने के लिए तीन बार समन भेजा था। कंगना रनौत ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की गुहार लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। याचिका में मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए भेजे गए समन को भी रद्द करने की गुहार लगाई गई थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें