बड़ी खबर बिहार-झारखंड राज्य

हेमंत सोरेन की सलाह: मन की नहीं काम की बात करें पीएम मोदी

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए सलाह दी कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मन की नहीं बल्कि काम की बात करें।

देश में बढ़ते कोरोना मामलो को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि कोविड-19 की स्थिति को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर उनसे सिर्फ अपने ‘मन की बात’ की। सोरेन ने कहा, ‘बेहतर होता कि प्रधानमंत्री काम की बात करते और काम की बात सुनते।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के अलावा आंध्र प्रदेश, ओडिशा और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों से कोविड-19 की स्थिति को लेकर बातचीत की है।

इस बैठक के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया। उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की। बेहतर होता यदि वह काम की बात करते और काम की बात सुनते।’

बताया जा रहा है कि टेलीफोनिक बैठक के दौरान मुख्यमंत्रियों को अपने राज्यों की स्थिति सामने रखने का मौका नहीं दिया गया। इसके पलट इस बैठक में सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही कोरोना को लेकर केंद्र सरकार द्वारा उठाये गए कदमो को लेकर जानकारी दी। इससे नाराज़ झारखंड के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर अपनी नाराज़गी जताई है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  सियासी सस्पेंस के बीच राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष से मिले यूपी के बीजेपी प्रभारी
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें