बड़ी खबर राजनीति

ममता के समर्थन में बंगाल चुनाव प्रचार में उतरीं सपा सांसद जया बच्चन

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव में आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने पश्चिम बंगाल का दौरा किया।

टीएमसी कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए जया बच्चन ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए मेरे मन में अत्यंत प्रेम और सम्मान हैं। वे अकेले ही सभी अत्याचारों के ख़िलाफ़ लड़ रही हैं। मेरी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने मुझे पश्चिम बंगाल जाने और ममता बनर्जी का सहयोग करने के लिए कहा है।

सपा सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी फाइटर लीडर हैं और जो कहती है, उसे पूरा करती हैं। मैं यहां अभिनय करने नहीं आयी हूं। अखिलेश यादव के कहने पर वह तृणमूल कांग्रेस के समर्थन करने आयी हूं, मुझे इस बात की खुशी है। ममता बनर्जी का सम्मान भी इसका कारण है।”

जया बच्चन ने कहा कि ममता बनर्जी के पैर और सिर में चोट लगी, लेकिन वह दिल से मजबूत हैं। मुझे विश्वास है कि जो काम सुश्री बनर्जी करना चाहती हैं, वह उसे पूरा करेंगी। बंगाल के लोगों को भयभीत करके यहां सफलता नहीं मिलेगी। तृणमूल की सरकार बनेगी, तो राज्य का विकास और होगा।

ये भी पढ़ें:  मुसलमानो को कमज़ोर करने के लिए उनकी लड़कियों को टारगेट करें, वीडियो वायरल, मामला दर्ज

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा कि वे मूल रूप से बंगाली हैं और उनका पहले का नाम जया भादुड़ी है। इस दौरान जया ने एक बांग्ला कविता भी सुनाई।

वहीँ इससे पहले जया बच्चन के टीएमसी उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने को लेकर बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने कहा कि अरूप विश्वास के बारे में जया जी को पता होता तो वे किसी भी हालत में उनके लिए प्रचार नहीं करतीं। TMC को जिताने को वे कहेंगी और BJP के खिलाफ बोलेंगी लेकिन मेरे खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगी, मैं यकीन के साथ कहता हूं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें