बड़ी खबर मनोरंजन

जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज करवाया मानहानि का मामला

मुंबई। प्रख्यात गीतकार जावेद अख्तर ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। जावेद अख्तर ने अंधेरी की एक कोर्ट में मुकदमा दायर किया है। 3 दिसंबर को अदालत इस मामले की सुनावई करेगी।

जानकारी के मुताबिक जावेद अख्तर ने यह मामला कंगना के उस ट्वीट के लिए किया है, जिसमे कंगना रनौत ने दावा किया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकाया और ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा था।

इतना ही नहीं कंगना के दावे को सही करार देते हुए कंगना की बहिन रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर दावा किया कि जावेद अख्तर ने कंगना को घर बुलाकर ऋतिक रोशन से माफ़ी मांगने को कहा। जब कंगना ने इससे इंकार किया तो महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल उछाली।

पिछले काफी समय से अनावश्यक बयान देकर दूसरो पर कीचड़ उछाल रही कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर ने अंतिम लड़ाई लड़ने का मन बना लिया है और उन्होंने कंगना द्वारा ट्वीट कर किये गए दावे के लिए उसके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करा दिया है।

ये भी पढ़ें:  दिल्ली कूंच: किसानो ने बॉर्डर पर डेरा डाला, कई जगह पुलिस से झड़प

हालांकि यह नया मामला नहीं है। कंगना के खिलाफ कर्नाटक, मुंबई और पंजाब में भी मामले दर्ज हो चुके हैं। कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले तुलना आतंकवादियों से करने के मामले में भी कंगना के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज हुआ है। वहीँ कंगना के खिलाफ पंजाब में भी मामला दर्ज हो चुका है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अचानक प्रगट हुई कंगना रनौत ने बॉलीवुड में कुछ लोगों को निशाना बनाते हुए ड्रग्स का मामला उछाला। कंगना ने महाराष्ट्र सरकार से लेकर बॉलीवुड तक सभी पर आरोप लगाए और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इसी क्रम में कंगना ने गीतकार जावेद अख्तर को लेकर भी ट्वीट किया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें