दिल्ली बड़ी खबर राज्य

जामिया की छात्राओं ने थाने में की नमाज़ अदा

नई दिल्ली। तमिलनाडु में नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर हुए पुलिस लाठीचार्ज के खिलाफ दिल्ली में तमिलनाडु भवन पर प्रदर्शन करने पहुंचे जामिया के छात्र छात्राओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस प्रदर्शनकारी छात्र छात्राओं को मंदिर मार्ग थाने ले आयी।

मंदिर मार्ग थाने में पुलिस और छात्रों के बीच काफी देर तक प्रदर्शन को लेकर नौकझौंक भी हुई। पुलिस का कहना था कि छात्रों ने प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं ली है इसलिए उन्हें बिना अनुमति प्रदर्शन नहीं करने दिया जा सकता।

इस बीच नमाज़ के वक़्त को देखते हुए छात्रों ने अपने बैग से नमाज़ पढ़ने के लिए कपडे निकाले और थाने में भी बिछाकर नमाज़ पढ़ना शुरू किया। छात्राओं को नमाज़ पढ़ते थे पुलिस ने अपनी बातचीत थोड़ी देर के लिए रोक दी और थाने में एकदम शान्ति हो गई।

पुलिस ने भी छात्राओं को नमाज़ अदा करने से नहीं रोका और कुछ देर तक कोई बातचीत नहीं की। जबकि वहां मौजूद लोग छात्राओं को नमाज़ पढ़ते देखते रहे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  किसान आंदोलन जारी, यूथ कांग्रेस ने सीएम आवास पर किया प्रदर्शन
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें