बिहार-झारखंड राज्य

बांकीपुर सीट पर जाप प्रत्याशी चन्दापुरी का सघन जनसंपर्क

पटना। बांकीपुर विधानसभा से जन अधिकार पार्टी (जाप) उम्मीदवार इन्द्र कु.सिंह चन्दापुरी ने आज उत्तरी मंदीरी, दक्षिणी मंदीरी, काठपुल, चीना कोठी, काली मंदिर समेत विभिन्न क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि वर्तमान विधायक अनुकम्पा के आधार पर विधायक बने हुए हैं लेकिन गरीब जनता से दूरी बनाए रखना ही उनकी पहचान है। चन्दापुरी ने इसे मात्र चुनाव ना मानकर बांकीपुर की आजादी की लड़ाई बताया।

उन्होंने कहा कि विरोधी अपनी अकूत सम्पत्ति का इस्तेमाल कर जनता को दिग्भ्रमित करने के लिए कर रहे हैं किन्तु जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली। चन्दापुरी ने मतदाताओं से अपील की है कि वे विधायक नहीं बल्कि सेवक के तौर पर उन्हें चुनें।

चन्दापुरी ने कहा कि वे मामूली व्यक्ति हैं और जनता के बीच में ही रहकर जीवन व्यतीत करते आए हैं। जिसकी वजह से जनता के सुख – दुख का उन्हें अनुभव है। उन्होंने कहा कि भौतिक सुख सुविधा में लीन रहने वाले फिल्म स्टार भी अपनी किस्मत आजमाने के लिए चुनाव में आए हैं जबकि उनके क्षेत्र की जनता उनका नाम तक नहीं जानती ।

ये भी पढ़ें:  तेजस्वी की दो टूंक : अगर एक महीने में 19 लाख रोज़गार नहीं दिए तो सड़क पर होगा आंदोलन

जाप उम्मीदवार चन्दापुरी ने कहा कि यह लड़ाई वंशवाद बनाम सेवक की है और जनता उन्हें सेवक के तौर पर देख रही है ना कि नेता के तौर पर। इस अवसर पर के के सिंह, देव विंद सिंह, रामजी यादव, अमित कुमार सहित जाप के कई नेता मौजूद थे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें