बड़ी खबर बिहार-झारखंड राज्य

बीजेपी की आंतरिक सर्वे रिपोर्ट पर पार्टी में रार, नड्डा ने बिहार के नेताओं को लताड़ा

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अचानक एक्टिव हुए बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा के एक्टिव होने के पीछे पार्टी की आंतरिक सर्वे रिपोर्ट को बताया जा रहा है।

बीजेपी सूत्रों की माने तो बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी द्वारा कराये गए आंतरिक सर्वे में पार्टी की सीटों और वोटो में ज़बरदस्त गिरावट के संकेत के बाद बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बिहार बीजेपी नेताओ की क्लास ली है।

सूत्रों के मुताबिक जे पी नड्डा ने बिहार के बीजेपी सांसदों से भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात कर उन्हें अपने अपने क्षेत्रो की विधानसभाओं में तुरंत काम शुरू करने की हिदायत दी है।

सूत्रों ने कहा कि पार्टी द्वारा बिहार चुनाव के लिए कराये गए आंतरिक सर्वे में आधी से अधिक सीटें कम होने की बात कही गई है। इसके बाद इस सर्वे रिपोर्ट को लेकर बीजेपी में नीचे से ऊपर तक हड़कंप मच गया है।

सूत्रों ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी विधायकों के खिलाफ जनता की नाराज़गी को लेकर न सिर्फ पार्टी के नेताओं, विधायकों, सांसदों बल्कि पार्टी के जिलाध्यक्षों को अपनी नाराज़गी से अवगत करा दिया है।

सूत्रों के मुताबिक अब बीजेपी अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं को टारगेट बनाकर काम करने के निर्देश दिए हैं। इतना ही नहीं जिलाध्यक्षों और पार्टी विधायकों को आपस में कोर्डिनेट करने की हिदायत भी दी है।

गौरतलब है कि बिहार में अक्टूबर-नवंबर तक विधानसभा चुनाव कराये जाने की संभावना है। बताया जा रहा है कि चुनाव में पार्टी नब्ज टटोलने के लिए पार्टी ने आंतरिक सर्वे कराया था। इस सर्वे रिपोर्ट में साफ़ तौर पर कहा गया है कि सत्तारूढ़ दल होने के कारण बीजेपी को एंटी इनकंबेंसी का सामना करना पड़ेगा। सूत्रों ने कहा कि सर्वे रिपोर्ट में आधे से अधिक बीजेपी विधायकों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें