ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम ने भी दिखाईं कंगना को आंखें

नई दिल्ली। ट्विटर द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का एकाउंट स्थाई रूप से बंद किये जाने के बाद अब इंस्टाग्राम ने भी कंगना रनौत पर सख्ती दिखाई है। इंस्टाग्राम ने कंगना रनौत का वह पोस्ट डिलीट कर दिया है जिसमे उसने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की थी।

गौरतलब है कि ट्विटर द्वारा एकाउंट बंद किये जाने के बाद कंगना रनौत ने चुनौती देते हुए कहा था कि वह अपनी बात रखने के लिए अन्य सोशल मीडिया माध्यमों का इस्तेमाल करेंगी।

इसी कड़ी में कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर बताया कि वह कोरोना संक्रमित है, और उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत का यह पोस्ट ज़्यादा नहीं ठहर सका और अगले ही दिन डिलीट हो गया।

कंगना ने लिखा, “पिछले कुछ दिनों से मुझे बहुत थकावट और कमजोरी महसूस हो रही थी. और मेरी आंखों में भी हल्की जलन हो रही थी। हिमाचल जाने के लिए कल मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, अब इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी। अगर आप डर गए तो ये आपको और ज्यादा डराएगा। आइए इस कोविड-19 को खत्म करें। यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है। जिसे बहुत दबाया गया था और अब ये कुछ लोगों पर है। हर हर महादेव।”

कंगना का आरोप है कि इंस्टाग्राम उनके पोस्ट डिलीट कर रहा है। इतना ही नहीं अपना पोस्ट डिलीट होने के बाद कंगना ने इंस्टाग्राम को भी खरी खोटी सुनाई हैं।

कंगना ने लिखा, “इंस्टाग्राम ने मेरा पोस्ट डिलीट कर दिया है जिसमें मैंने धमकी दी थी कि मैं कोरोना को खत्म कर दूंगी। मतलब ट्विटर पर आतंकवादियों और कम्यूनिस्टों से सहानुभूति के बारे में सुना था लेकिन कोविड फैन क्लब. शानदार. मुझे इंस्टाग्राम पर आए दो दिन हुए हैं लगता है यहां एक हफ्ते से ज्यादा नहीं टिक पाऊंगी।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें