Friday, December 9, 2022
HomeCarभारत की टॉप 5 मिड साइज़ की SUVs जिन्हें किआ जा रहा...

भारत की टॉप 5 मिड साइज़ की SUVs जिन्हें किआ जा रहा है अपडेट

India’s Top 5 Midsize SUVs To Get Updates
India’s Top 5 Midsize SUVs To Get Updates

भारत में कुछ समय से और अब बहुत अधिक रूप से मिड साइज़ की एसयूवी का बोलबाला मच रहा है. इस समय लोग मिड साइज़ की SUVs को लेना बहुत पसंद कर रहे है. आगे आपको बताया जायेगा India’s Top 5 Midsize SUVs के अपडेट के बारे में तो बने रहिये आर्टिकल में अधिक जानने के लिए 

Hyundai Creta

Hyundai Creta
Hyundai Creta

2023 Hyundai Creta फेसलिफ्ट अगले साल जनवरी में दिल्ली ऑटो एक्सपो भारत में अपनी पहली पारी खेलने को तैयार है. जानकारी के लिए बतादे की इस एसयूवी में नई जेन की टक्सन के समान हुंडई की नई पैरामीट्रिक ग्रिल दिखाई देगी और हमे दिखेगी एलईडी डीआरएल के साथ नए डिज़ाइन किए गए रेक्टंगुलर साइज़ के हेडलैंप, स्लिमर के साथ फिरसे तैयार फ्रंट बम्पर और वाइडर एयर-इनलेट, अपडेटेड टेलगेट और रियर बम्पर भी देखने को  मिलेगा. नए अपडेटेड में 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और हुंडई की ब्लूलिंक कनेक्टेड कार तकनीक मिलेगी. फीचर में अपग्रेड ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) सूट के रूप में आएगा. 

Kia Seltos

Kia Seltos
Kia Seltos

2023 किआ सेल्टोस अपडेटेड सेल्टोस में नई टाइगर-नाक ग्रिल, एलईडी डीआरएल के साथ फिर से डिज़ाइन किए गए हेडलैम्प, बड़ा एयर डैम, फिर से तैयार निचला बम्पर, एक नया हॉर्न के आकार का फॉक्स स्किड प्लेट और नयी डिज़ाइन के साथ फॉग लैंप असेंबली मिलेंगे. किआ सेल्टोस में अपडेटेड 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम और ADAS, एक पैनोरमिक सनरूफ और एक 360 डिग्री कैमरा भी देखने को मिल सकता है.

Tata Harrier

Tata Harrier
Tata Harrier

टाटा मोटर्स अपनी लोकप्रिय हैरियर एसयूवी को 2023 की शुरुआत में मिड-लाइफ अपडेट देने वाली है. हमे एसयूवी के फेसलिफ़्टेड मॉडल में बेहतरीन डिजाइन देखने को मिलेगी. इसमें ADAS तकनीक का उपयोग किआ जायेगा. इसमें बड़े और अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम व 360 डिग्री सराउंड व्यू कैमरा के साथ भी आने की उम्मीद है. इस नई Harrier मिडसाइज़ SUV में होगा 2.0L डीजल इंजन जो 170bhp की पॉवरऔर 350Nm का टोर्क देगा.

Tata Safari

Tata Safari
Tata Safari

आने वाले कुछ समय में  टाटा सफारी को मिड-लाइफ अपडेट मिलेगा. आपको बतादे की टाटा सफारी फेसलिफ्ट में ADAS  तकनीक के साथ पेश किया जा सकता है. बात करे अपडेट में तो इसमें टचस्क्रीन वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम को फिरसे तैयारी के साथ पेश किआ जाएगा. नयी सफारी में देखने को मिलेगी सिल्वर फिनिश होल के साथ नई ग्रिल और शार्प एलईडी डीआरएल के साथ अधिक राउंडेड  हेडलैंप.

MG Hector

MG Hector
MG Hector

MG Motor India जल्द ही भारत में Hector फेसलिफ्ट को लॉन्च करने वाली है.  Hector फेसलिफ्ट अपडेटेड मिडसाइज एसयूवी में ब्रश्ड मेटल फिनिश के साथ डुअल-टोन ओक व्हाइट और ब्लैक इंटीरियर थीम के साथ आएगी. हमे देखने को मिलेगा नया मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एयर-कॉन वेंट्स पर क्रोम फिनिश और स्टीयरिंग व्हील और एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल साथ ही में एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम नेक्स्ट-जेन i-SMART टेक और वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ सपोर्ट. नयी Hector फेसलिफ्ट 1.5L टर्बो पेट्रोल और 2.0L टर्बो डीजल का इंजन होगा 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular