बड़ी खबर मनोरंजन

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के यहां आयकर विभाग का छापा

मुंबई। आयकर विभाग ने फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू, फिल्म फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर छापेमारी की है। यह छापेमारी टेक्स की चोरी को लेकर की गई है।

आज सुबह पहुंची आयकर विभाग की टीम ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के घर और ऑफिस की तलाशी ली। वहीँ दूसरी तरफ आयकर विभाग की एक टीम ने फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर भी छापेमारी कर तलाशी ली।

इसके अलावा बॉलीवुड से जुड़े कई अन्य लोगों के यहाँ भी आयकर विभाग द्वारा छापेमारी किये जाने की खबर है। टैक्‍स चोरी को लेकर मुंबई और पुणे में 22 जगहों पर आयकर विभाग की रेड जारी है।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मंटेना के घर पर पड़ी छापेमारी की वजह फैंटम फिल्मस में टैक्स चोरी को बताया जा रहा है। ये तीनों सदस्‍य इस प्रोक्‍शन हाउस के फाउंडर हैं। वहीं अनुराग कश्यप इसके मालिक हैं।

अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, निर्माता मधु मंटेना और विकास बहल ने 2011 में मुंबई में फिल्म निर्माण कंपनी, फैंटम फिल्म्स के लिए एक साथ आए। मार्च 2015 में, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने कंपनी में 50 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी थी।

ये भी पढ़ें:  अभी हार नहीं मानेंगी इशरत की मां, आरोपियों को कोर्ट की क्लीनचिट के फैसले को देंगी चुनौती

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें