देश बड़ी खबर

दिल्ली के बाद अहमदाबाद में भी कोरोना का कहर, रात के कर्फ्यू का एलान

अहमदाबाद। देश में एक बार फिर कोरोना के रफ्तार पकड़ने के संकेत मिले हैं। दिल्ली में अचानक कोरोना संक्रमित मामलो में बढ़ोत्तरी के बाद अब अहमदाबाद में भी कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए सरकार ने एहतियात के तौर पर बड़ा कदम उठाया है।

गुजरात सरकार ने राज्य में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क की अनिवार्यता के साथ ही अहमदाबाद में रात नौ बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू करने का एलान किया गया है और यह अगले आदेश तक प्रभावी रहेगा।

गौरतलब है कि गुजरात में एक ही दिन में 926 कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद अब गुजरात में कोरोना संक्रमित कुल मामलो की संख्या बढ़कर 1 लाख 90 हजार से अधिक हो गई है।

वहीँ दिल्ली में कोरोना संक्रमित मामलो में अचानक बढ़ोत्तरी को लेकर राज्य सरकार हरकत में आ गई है। राज्य की केजरीवाल सरकार ने कोरोना मामलो में बढ़ोत्तरी को देखते हुए एहतियातन कई बड़े कदम उठाये हैं।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा कि कोरोना संक्रमित मामलो में बढ़ोत्तरी के बावजूद राज्य में फिर से लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। हालाँकि उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए बाजार बंद किये जा सकते हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  जनता को मूर्ख बना रही बीजेपी, लव जिहाद वाले बीजेपी नेताओं को देती है सम्मान: दिग्विजय
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें