अपराध बड़ी खबर

मुसलमानो को कमज़ोर करने के लिए उनकी लड़कियों को टारगेट करें, वीडियो वायरल, मामला दर्ज

नई दिल्ली। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर लाइव किये गए एक वीडियो में कुछ युवक भगवा गमछा डाले हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में एक युवक खड़े होकर कहता है कि अगर किसी को कमज़ोर करना है तो क्या करना चाहिए ?

वह युवक कहता है कि यदि हमे मुसलमानो को कमज़ोर करना है तो उनकी लड़कियों को टारगेट करना चाहिए। इससे उनकी कमज़ोरी हमारे हाथ में रहेगी और वे सिर नहीं उठा पाएंगे।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया है। इस वीडियो को ट्वीटर पर साझा किये जाने के बाद गाज़ियाबाद पुलिस ने वीडियो को लेकर कहा कि “सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना टीला मोड़ पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई प्रचलित की गई है।”

वहीँ बताया जा रहा है कि भोपुरा, गाज़ियाबाद स्थित एम के रेस्टॉरेंट में हाल ही में एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था। यह वीडियो उसी कार्यक्रम का है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक हिन्दू युवा संगठन द्वारा आयोजित किया गया था।

गौरतलब है कि डासना में एक मंदिर के पुजारी यति सच्चिदानंद सरस्वती द्वारा मुसलमानो को लेकर लगातार आग उगली जा रही है। अब इसमें हिंदुत्व से जुड़े कुछ अन्य संगठन भी शामिल हो चुके हैं। जिस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है यह हिन्दू-मुस्लिम के बीच नफरत के बीज बोन की एक साजिश का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें:  चुनाव खत्म होते ही जनता पर महंगाई की मार, लगातार तीसरे दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें