देश बड़ी खबर

गैंगस्टर छोटा राजन की कोरोना से मौत, पुलिस ने बताया अफवाह

नई दिल्ली। गैंगस्टर छोटा राजन की मौत की खबर अफवाह निकली है।  कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद 26 अप्रेल को छोटा राजन को इलाज के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संसथान (एम्स) में भर्ती कराया गया था।

ऑल इंडिया रेडियो ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसे लेकर ट्वीट कर बताया है कि छोटा राजन का निधन हो गया है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक एम्स ने उसकी माैत की पुष्टि नहीं की है। वहीँ डीसीपी साउथ वेस्ट ने छोटा राजन की मौत को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि छोटा राजन का अभी इलाज चल रहा है।

छोटा राजन को वर्ष 2015 में उसे इंडोनेशिया से गिरफ्तार किया गया था। वह दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में बंद था। 61 साल के गैंगस्‍टर के खिलाफ मुंबई में कम से कम 70 आपराधिक मामले दर्ज हैं। ये हत्‍या से लेकर फिरौती तक से जुड़े हैं। ये सभी मामले सीबीआई की स्‍पेशल कोर्ट को ट्रांसफर किए गए थे।

26 अप्रैल को तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने सत्र न्‍यायालय को बताया था कि छोटा राजन को सुनवाई के लिए जज के समक्ष प्रस्‍तुत नहीं किया जा सकता है। कारण है कि उसे कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  तेल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस करेगी पूरे देश में प्रदर्शन
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें