उत्तर प्रदेश राज्य

वाराणसी में पूर्व बीजेपी विधायक की जमकर पिटाई, छात्रा से की थी छेड़खानी

वाराणसी। जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी बेटी पढ़ाओ- बेटी बचाओ का नारा देती है वहीँ दूसरी तरफ बीजेपी के पूर्व विधायक पर एक छात्रा से छेड़खानी का आरोप लगा है।

वाराणसी से बीजेपी के पूर्व विधायक माया शंकर पाठक पर कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा से छेड़खानी का आरोप लगा है। मामला इतना बढ़ गया कि छात्रा से छेड़खानी किये जाने से नाराज़ लोगों ने पूर्व विधायक को उन्ही के कॉलेज में जाकर पीटा।

पूर्व विधायक की पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग पूर्व विधायक मायाशंकर पाठक को घेरे हुए खड़े हैं और उनसे हाथापाई कर रहे हैं।

पूर्व बीजेपी विधायक मायाशंकर पाठक का चौबेपुर क्षेत्र के भगतुआ में एक कॉलेज है। आरोप है कि शनिवार को मायाशंकर पांडे ने अपने ही कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा से छेड़खानी की। जिसने अपने घर जाकर इसकी शिकायत की तो उसके परिजन कुछ अन्य लोगों के साथ कॉलेज आ धमके।

इस समय पूर्व विधायक मायाशंकर पाठक भी कॉलेज में ही मौजूद थे। इस पर लोगों ने मायाशंकर पाठक को जमकर खरी खोटी सुनाई और उन्हें थप्पड़ भी जड़े। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस में पहुंच गया है। पुलिस ने इस मामले की जांच चौबेपुर थाने को सौंपी है।

ये भी पढ़ें:  पांढुर्ना: 50 हजार की रिश्वत लेते रेंजर रंगे हाथो गिरफ्तार

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें