चुनाव बड़ी खबर

ब्रेकिंग: असम में बीजेपी उम्मीदवार की कार में ईवीएम मिली, तनाव

नई दिल्ली। असम के पथरकंडी विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार की कार में ईवीएम मिलने के बाद तनाव पैदा हो गया है। सफ़ेद रंग की इस बोलेरो कार का नंबर AS10 B 0022 है। घटना अब से कुछ घंटे पहले की बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक सफ़ेद रंग की कार में ईवीएम रखी हुई दिखाई दे रही हैं। दावा किया जा रहा है कि यह कार पथरकंडी सीट पर बीजेपी उम्मीदवार कृष्णनेंदु पॉल की है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पथरकंडी में लोग जमा हो गए हैं। असम प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रिपुन बोरा ने ईवीएम मिलने की घटना पर चुनाव आयोग से इस मामले में तुरंत कार्रवाही करने की मांग की है।

रिपुन बोरा ने ट्वीट कर कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि चुनाव आयोग तत्काल कार्रवाई करेगा और बताएगा कि यह कैसे हो सकता है। ईवीएम की खुली लूट और धांधली पर तुरंत रोक नहीं लगी तो कांग्रेस पार्टी चुनाव का बहिष्कार करने पर विचार करेगी।

गौरतलब है कि गुरुवार को असम में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 39 सीटों पर मतदान हुआ था। बीजेपी उम्मीदवार की कार में ईवीएम मिलने की घटना मतदान के बाद की बताई जा रही है। लोकभारत सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

ये भी पढ़ें:  अभी हार नहीं मानेंगी इशरत की मां, आरोपियों को कोर्ट की क्लीनचिट के फैसले को देंगी चुनौती

गुरुवार को असम के साथ ही पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के लिए 30 सीटों पर मतदान हुआ था। यहां भी एक कार में ईवीएम मिलने की घटना के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें