पड़ताल बड़ी खबर

शादीघर में घुसकर बदसलूकी करने वाला जिलाधिकारी सस्पेंड

नई दिल्ली। कोरोना नियमो और नाइट कर्फ्यू का हवाला देते हुए शादीघर में घुसकर लोगों से बदसलूकी करने वाले जिलाधिकारी शैलेश यादव को निलंबित कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में साफ़ तौर पर दिख रहा है कि कुछ पुलिस कर्मियों के साथ जिलाधिकारी शादीघर में पहुंचकर वहां मौजूद लोगों से बदसलूकी करते हैं। इतना ही नहीं जिलाधिकारी के साथ आये पुलिसकर्मी शादीघर में मौजूद मेहमानो यहां तक कि दूल्हे और विवाह की रस्म कराने आये पंडित को भी नहीं बक्शते।

यह वीडियो पश्चिम त्रिपुरा का है। जिलाधिकारी शैलेश यादव की हरकतों का यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद लोगों ने जिलाधिकारी के आचरण पर सवाल उठाये तो यह मामला सरकार तक पहुंच गया।

हालांकि जिलाधिकारी शैलेश यादव ने अपनी हरकतों पर पछतावा जताते हुए क्षमा भी मांगी और कहा कि कहा कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना नहीं था लेकिन तब तक सरकार का एक्शन हो चुका था और जिलधिकारी शैलेश यादव को सस्पेंड कर दिया गया।

वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी शैलेश यादव की चौतरफा निंदा होने के बाद मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव ने मुख्य सचिव मनोज कुमार से घटना को लेकर रिपोर्ट तलब करने को कहा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  पंचायत चुनाव में ड्यूटी करने वाले 135 शिक्षकों की मौत, हाईकोर्ट ने यूपी सरकार को फटकारा
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें