बड़ी खबर राजनीति

फ़र्ज़ी वीडियो पोस्ट कर फंसे संबित पात्रा, अदालत ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। अदालत ने यह आदेश संबित पात्रा द्वारा एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए सुनाया है।

दरअसल, इस वर्ष जनवरी महीने में आम आदमी पार्टी ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक कथित फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को लेकर दिल्ली पुलिस को शिकायत दी थी।

इस मामले में पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज न किये जाने के बाद आम आदमी पार्टी ने कोर्ट का रुख किया था। इस मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने मंगलवार को पात्रा पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए।

आरोप है कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केंद्र के नए कृषि कानूनों की तारीफ करते दिखाया गया था।

वीडियो में केजरीवाल कृषि कानूनों को बीते 70 साल का क्रांतिकारी कदम बता रहे थे। इस पर आप ने इस वीडियो को गलत बताया था। हालांकि वीडियो फ़र्ज़ी साबित होने और आलोचना के बाद संबित पात्रा ने इस छेड़छाड़ वाले वीडियो को डिलीट कर दिया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  12 सांसदों के निलंबन पर राहुल का सरकार पर निशाना: ‘सवालों और सच से डरती है सरकार’
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें