देश बड़ी खबर

किसानो को आतंकी कहने पर कर्नाटक के मंत्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत

बेंगलुरु। कर्नाटक कोई येदुरप्पा सरकार में मंत्री बीसी पाटिल द्वारा दिल्ली में किसान आंदोलन में शामिल किसानो को आंतकवादी और खालिस्तानी बताये जाने के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत बेंगलुरु के हाई ग्राउंड पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गई है।

गौरतलब है कि दिल्ली में मंगलवार को किसान ट्रेक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा की घटनाओं को लेकर कर्नाटक सरकार में मंत्री बीसी पाटिल ने कहा था कि ये किसान नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह आतंकवादियों द्वारा किया गया एक कृत्य था। इसके पीछे आतंकवादी, खालिस्तानी और कांग्रेस कार्यकर्ता हैं।

पाटिल यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी से नफरत करने वाले लोगों ने सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे और निराश हैं। वे इस तरह के कृत्यों में शामिल रहे हैं।

पाटिल के बयान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज पुलिस में शिकायत दी है। शिकायत में कहा गया है कि किसानो को आतंकवादी और खालिस्तानी कहे जाने से देश के किसानो की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

ये भी पढ़ें:  अमित शाह को कोर्ट का समन, 22 फरवरी को अदालत में पेश होने का आदेश

शिकायत में कहा गया है कि देश के अन्नदाताओं को खालिस्तानी और आतंकवादी कहकर उनका अपमान किया गया है साथ ही उनकी देशभक्ति पर भी सवाल उठाया है। शिकायत के मुताबिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेंगलुरु पुलिस से राज्य सरकार के मंत्री बी एस पाटिल के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाही करनी की मांग की है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें