मध्यप्रदेश राज्य

कालिख पोतने की घटना गलत, लेकिन रासुका लगाना सही नहीं: गंगाप्रसाद

छिंदवाड़ा(गुड़डू कावले): कांग्रेस नेता बंटी पटेल द्वारा चौरई एसडीएम सीपी पटेल के मुंह पर कालिख पोतने की घटना को लेकर कांग्रेसी नेताओं ने रविवार को विधिवत प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष रखा।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी ने कहा कि बंटी पटेल द्वारा एसडीएम के मुंह पर कालिख पोतने की घटना गलत है लेकिन बदले की कार्रवाई के तहत बंटी पटेल पर रासुका लगाना और उनके प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई करना भी सही नहीं है।

वहीं परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि ने कहा कि बंटी पटेल के साथ कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से साथ है और किसी भी प्रकार के अगर रासुका नहीं हटाई गई तो कांग्रेसी बहुत जल्द जेल भरो आंदोलन करेंगे।

प्रेस कांफ्रेंस में विधायक सुनील उईके ने कहा कि शासकीय कर्मचारी भाजपा का एजेंट बनकर काम कर रहे हैं। जहां उज्जैन में भाजपा कार्यकर्ता ने सीएसपी से बदतमीजी की और खुलेआम तबादले की चुनौती दी और उस अधिकारी का तबादला कर भी दिया, ऐसे में बंटी पटेल पर साधारण से मामले में रासुका लगाना कहीं से सही नहीं है।

पूर्व विधायक दीपक सक्सेना ने कहा कि किसानों की फसल बाढ़ में बहुत बुरी तरह बर्बाद हुई है जिसके कारण किसान काफी निराश हैं। कांग्रेसी नेता भी इसी आक्रोश को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में प्रशासन को तत्काल मुआवजे और अन्य सुविधाओं के लिए भी आगे आना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि फसल बीमा के नाम पर 50 100 और 8 रूपये दिए जा रहे हैं जो किसानों के साथ मजाक ही है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें