मध्यप्रदेश राज्य

कमलनाथ सरकार गिराए जाने के सौ दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने मनाया काला दिवस

पांढुर्ना( गुडडू कावले)। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिराए जाने के सौ दिन पूरे होने पर आज कांग्रेस प्रदेश में काला दिवस मना रही है।

मंगलवार की सुबह ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डॉ साहेबराव टोम्पे के नेतृत्व में शहर के तहसील कार्यालय पर कमलनाथ सरकार गिराए जाने और शिवराज सरकार बनने के 100 दिन पूर्ण होने पर काला दिवस के रूप में मनाया।

इस अवसर पर विधायक नीलेश उइके ने बताया कि आज ही के दिन प्रदेश की चुनी हुई कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए लोकतंत्र की हत्या हुई थी और राज्य में भाजपा की सरकार बनाई गई थी। उन्होंने कहा कि राज्य की शिवराज सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है। राज्य सरकार की विफलता के चलते सम्पूर्ण प्रदेश में लोग महगाई से परेशान है। पेट्रोल डीजल के भाव आसमान छू रहे हैं।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में कांग्रेस काला दिवस मनाने के साथ तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार मनोज चौरसिया को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर डॉ साहेबराव टोम्पे,विस्वास काम्बे,योगेश खोड़े,सन्दीप घाटोड़े, ओम पटेल ,सुनील बुधराजा,बापू बालपांडे ,विनोद गजभिए,मो सिराज,अमोल दुपारे,वीर बहादुर।देवकांत मांडोगड़े,अरुण धुर्वे,अर्चना बान्द्रे,जुलेखा शेख ,शिला खोड़े,राजू कोल्हे,सुनील बाम्बल,मनोज सातपुते आदि कांग्रेेेस कार्यकर्ता उपस्थित थे

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें