बड़ी खबर राजनीति

कल सुबह फिर होगी विधायक दल की बैठक, सचिन पायलट को भेजा गया संदेश

नई दिल्ली। राजस्थान में अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच पैदा हुआ विवाद हाईकमान और कुछ कांग्रेस नेताओं के दखल के बाद ठंडा पड़ता नज़र आ रहा है।

इस बीच मंगलवार को फिर से कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। यह बैठक प्रातः दस बजे होगी। इस बैठक में शामिल होने के लिए सचिन पायलट को भी आमंत्रित किया गया है।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि ‘कल सुबह 10 बजे कांग्रेस विधायक दल की एक और बैठक बुलाई जाएगी, एक बार फिर समेत सचिन पायलट जी के सभी विधायक साथियों से हमने अनुरोध किया है कि आइए और राजनीतिक यथास्थिति पर चर्चा कीजिए, अगर किसी व्यक्ति विशेष से कोई मतभेद है तो वो भी कहें।’

सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व सोनिया गांधी और राहुल गांधी सबकी बात सुनने और उसका हल निकालने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बताया कि इस बैठक में भाग लेने के लिए सचिन पायलट को भी संदेश दिया गया है।

सुरजेवाला ने यह भी कहा कि सचिन पायलट सहित सभी विधायकों से हमने आग्रह किया था, घर में ही इज्जत मिलती है। पायलट और उनके समर्थक सभी विधायक जो नाराज हैं वे खुले मन से चर्चा करें, साथ ही उन्‍होंने कहा कि आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक 109 विधायकों ने अशोक गहलोत सरकार को अपना समर्थन दिया है।

वहीँ सूत्रों की माने तो कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के दखल के बाद अब ये विवाद ठंडा पड़ता दिख रहा है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी इस मामले को सुलझाने के लिए एक्टिव हो गए हैं और दोनों ने सचिन पायलट से बात भी की है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें