मध्यप्रदेश राज्य

यूरिया खाद की आपूर्ति की मांग को लेकर विधायक ने दूसरी बार दिया कलेक्टर को ज्ञापन

पांढुर्ना(गुड़डू कावले)। स्थानीय किसानों के लिये यूरिया खाद की पर्याप्त आपूर्ति नही होने से किसान परेशान है। क्षेत्र के किसानों को यूरिया खाद की समुचित आपूर्ति की मांग को लेकर विधायक नीलेश उइके ने आज एक बार फिर कलेक्टर कार्यालय पहुचकर जिला कलेक्टर सौरभ सुमन को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया है कि क्षेत्र के किसानों को हो रही यूरिया खाद की कमी तुरंत दूर की जानी चाहिए। उन्होंने बताया कि मेरे विधानसभा क्षेत्र के किसानों ने अवगत कराया है कि रासायनिक खाद यूरिया नही मिलने से फसले नष्ट हो रही है और फसलों का नुकसान हो रहा है।

इस दौरान क्षेत्रीय विधायक की मांग पर जिला कलेक्टर ने किसानो को समुचित मात्रा में यूरिया खाद की आपूर्ति किया जाने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर सुजीत चौधरी चौरई विधायक, कमलेश शाह अमरवाडा विधायक, विजय चौरे सौसर विधायक,सोहन वाल्मीकि परासिया विधायक उपस्थित थे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें