बड़ी खबर राजनीति

सभी विधायक मेरे संपर्क में, बीजेपी के मंसूबे सफल नहीं होंगे: राजस्थान कांग्रेस प्रभारी

जयपुर। राजस्थान प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी और कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे का दावा है कि सभी विधायक उनके संपर्क में हैं और अशोक गहलोत सरकार को कोई खतरा नहीं। पांडे के मुताबिक कल सब ठीक हो जायेगा।

अविनाश पांडे ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा कि “मैंने पिछले दो दिन से पायलट से बात नहीं की है और मैं उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने उनके लिए संदेश छोड़े हैं।”

मीडिया में सचिन पायलट के साथ 30 विधायक होने की खबरों पर उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि “वो कौन विधायक हैं, जो कथित तौर पर उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के पक्ष में खड़े हैं।” उन्होंने कहा कि सभी विधायकों से उनकी बात हुई है और संपर्क बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को राजस्थान के घटनाक्रमों से अवगत कराया गया है। राजस्थान में कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त की कोशिशों को लेकर राजस्थान पुलिस के विशेष अभियान दल (एसओजी) द्वारा की जा रही जांच को लेकर अविनाश पांडे ने कहा कि इसमें कोई बुराई नहीं है, जांच में शामिल होने से किसी को कोई नुकसान नहीं होगा। सभी को जांच में सहयोग करना चाहिए।

कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में लगातार अनिश्चितता का माहौल बनाने की कोशिश कर रही है लेकिन वे अपने प्रयासों में सफल नहीं होंगे।

इससे पहले आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राजस्थान में पैदा हुए विवाद को हल करने के लिए तीन कांग्रेस नेताओं को जयपुर भेजा था। इनमे रणदीप सिंह सुरजेवाला, अजय माकन और अविनाश पांडे शामिल हैं। ये तीनो नेता कल कांग्रेस विधायक दल की बैठक में भी मौजूद रहेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें