अपराध उत्तर प्रदेश राज्य

ताजमहल परिसर में भगवा लहराने वालो पर सीआईएसएफ ने दर्ज कराया मुकदमा

आगरा। अभी हाल ही में ताजमहल परिसर में भगवा झंडा लहराने वाले चारो युवको के खिलाफ केंद्रीय औधोगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने मुकदमा दर्ज कराया है और आरोपी युवको को जेल भेजा जा रहा है।

आगरा के SSP बबलू कुमार ने मंगलवार को बताया, “CISF के अधिकारियों द्वारा थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज़ कराया गया। 4 लोगों को गिरफ़्तार कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है और उनसे पूछताछ की जा रही है।”

क्या है मामला:

सोमवार को ताजमहल परिसर में एक बार फिर भगवा लहराने की कोशिश में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार था। पुलिस के मुताबिक सोमवार को ताजमहल परिसर पहुंचे चार लोगों ने परिसर के अंदर प्रवेश के बाद भगवा झंडे लहराने की कोशिश की।

इस दौरान ताजमहल परिसर में सुरक्षा के लिए तैनात सीआईएसएफ के जवानो ने चार लोगों को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया गया उनमे हिंदू जागरण मंच का जिला अध्यक्ष गौरव ठाकुर भी शामिल है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोग ताजमहल परिसर में घुसकर शिव चालीसा का पाठ करने की कोशिश कर चुके हैं। ताजमहल परिसर की सुरक्षा का जिम्मा सीआईएसएफ के पास है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को समर्थन देंगे अखिलेश
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें