अपराध बड़ी खबर

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड: सीबीआई ने 6 लोगों के खिलाफ दर्ज किया हत्या का मामला

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने केंद्र सरकार की तरफ से नोटिफिकेशन मिलने के बाद अपनी कार्रवाही शुरू कर दी है। सीबीआई ने 6 आरोपियों तथा अन्य कुछ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सीबीआई के मुताबिक ‘भारत सरकार से नोटिफिकेशन मिलने के बाद, सीबीआई केस को रजिस्टर करने की प्रक्रिया में है। हम बिहार पुलिस के साथ भी संपर्क में हैं।’

इससे पहले केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की सीबीआई जांच की अनुमति देते हुए यह मामला सीबीआई को सौंप दिया। वहीँ सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के लिए मुंबई में गए जांच अधिकारी सहित बिहार पुलिस के चार अधिकारी बिहार लौट आए। मुंबई में पटना (सेंट्रल) के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनय तिवारी अभी भी क्वारंटाइन में हैं।

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने पटना (सेंट्रल) के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनय तिवारी को मुंबई में क्वारंटाइन किये जाने को लेकर कहा कि “आप (मुंबई पुलिस) क्यों असहयोग कर रहे हो? हमारे अफसर को कैदी बनाकर रखा है तीन दिन से। माननीय SC की ऑब्जरबेशन को भी ये ठेंगा दिखा रहे हैं। पूरे देश की आस्था है SC में उसकी बात को आप नहीं मानते।”

उन्होंने कहा कि “आज हमने फिर चिट्ठी लिखवाई है कि अब SC का ऑब्जरबेशन है, अब छोड़ोगे या नहीं? बता दो या तो लिख के दे दो कि हम सुप्रीमकोर्ट की ऑब्जरबेशन को कुछ नहीं समझते।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें