बड़ी खबर राज्य हरियाणा

मंडी सचिव को थप्पड़ मारने वाली बीजेपी नेता सोनाली फोगट के खिलाफ एफआईआर

चंडीगढ़। हरियाणा में एक मंडी सचिव को थप्पड़ मारने वाली बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बीजेपी नेता सोनाली फोगट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे एक मंडी सचिव को चप्पल से मारते हुए दिख रही थी।

यह मामला सामने आने के बाद हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद मंडी सचिव के आवेदन पर पुलिस ने सोनाली के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 332, 353, 186 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल शुक्रवार को सोनाली फोगाट मंडी निरक्षण पर निकली थी। इसी दौरान किसान के शिकायत पर सोनाली ने मंडी सचिव से सवाल जवाब करने लगी। यहाँ सवाल उठता है कि आखिर किस हक से सोनाली मंडी सचिव से सवाल पूछ रही थी।

सोनाली का आरोप है कि इस दौरान अधिकारी ने उनके साथ बदतमीजी की और अपशब्द कहे, हालाँकि वीडियो में मंडी सचिव ऐसा कुछ कहते नहीं दिखे जिससे ये साबित हो सके कि मंडी सचिव ने सोनाली फोगट से कोई अपशब्द कहा।

यह मामला प्रकाश में आने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए सोनाली फोगट के खिलाफ मामला दर्ज किये जाने की मांग की। सरकार पर विपक्ष के बढ़ते दबाव के बीच मुख्यमंत्री ने इस मामले में आगे की कार्यवाही के निर्देश जारी किये।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें