बड़ी खबर राजनीति

बसपा सुप्रीमो मायावती का बयान: चीन के मुद्दे पर मोदी सरकार के साथ खड़ी है बसपा

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने एक बार फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के पक्ष में खड़े होने को लेकर बयान दिया है। मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी देशहित में केंद्र सरकार के साथ खड़ी है।

चीन के मुद्दे पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि चीन का मसला एक गंभीर विषय है, लेकिन बीजेपी-कांग्रेस राजनीति में लगी हुई है, ये बिल्कुल ठीक नहीं है।

मायावती ने कहा कि इस राजनीतिक लड़ाई का चीन भी फायदा उठा सकता है और इसका देश की जनता को नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि देशहित के मसले पर बसपा केंद्र के साथ है, चाहे केंद्र में किसी की भी सरकार हो।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि चीन के खिलाफ किसी भी एक्शन में विपक्ष को सरकार के साथ रहना चाहिए. सरकार व विपक्ष को मिलकर चीन को सबक सिखाना चाहिए।

वहीँ पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मायावती ने कहा कि जहाँ एक तरफ, नागरिक COVID19 महामारी के कारण परेशान हैं और दूसरी ओर, इस निरंतर ईंधन मूल्य वृद्धि ने उनकी समस्याओं में इजाफा किया है। केंद्र सरकार को जल्द ही देश में ईंधन की कीमतों को नियंत्रित करना चाहिए।

गौरतलब है कि इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायावती कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के पक्ष में बयान दे चुकी हैं। लॉकडाउन को लेकर कांग्रेस द्वारा उठाये जा रहे मुद्दों के लिए मायावती ने सीधे तौर पर कांग्रेस की आलोचना भी की थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें