अपराध बड़ी खबर

बीजेपी यूथ विंग की नेता पामेला गोस्वामी 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार

कोलकाता। कोलकाता में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी यूथ विंग की नेता पामेला गोस्वामी को 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह गिरफ्तारी उस समय की जब पामेला गोस्वामी अपने एक दोस्त प्रोबिर कुमार डे के साथ कार में जा रही थी।

इनपुट के आधार पर पुलिस ने पामेला गोवामी की कार को न्यू अलीपुर इलाके में रोक कर तलाशी ली। इस तलाशी में पामेला के बैग से 100 ग्राम कोकीन बरामद हुई।

पामेला गोस्वामी के पास से बरामद कोकीन की कीमत लाखो रूपये बताई जा रही है। कोलकाता पुलिस ने मौके पर ही पामेला गोस्वामी को हिरासत में ले लिया। ताज़ा जानकारी के मुताबिक पामेला गोस्वामी से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है। पुलिस को शंका है कि पामेला गोस्वामी नशे की पार्टियों में शामिल होती थीं या वह नशीला पदार्थो की तस्करी से जुडी है।

बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी ने पूछताछ में कौन कौन से राज खोले इसे लेकर अभी कोलकाता पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। हालांकि सूत्रों ने कहा कि पामेला गोस्वामी को कल सुबह कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:  राफेल सौदे को लेकर आई मीडिया रिपोर्ट पर बोले राहुल, "अपने कर्मो से कोई नहीं बच सकता"

पामेला गोस्वामी भारतीय जनता पार्टी के यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा की हुगली जिले की महासचिव है। खूबसूरती और ग्लैमर के बूते राजनीति में पैर जमा रही पामेला गोस्वामी की पश्चिम बंगाल में ही नहीं बल्कि दिल्ली में बैठे बीजेपी नेताओं तक पैंठ है।

उसने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर कई बड़े बीजेपी नेताओं के साथ फोटो शेयर किये हैं। इसमें बीजेपी के पश्चिम बंगाल अध्यक्ष के अलावा बीजेपी नेता मुकुल रॉय और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के साथ भी फोटो वायरल हो रहे हैं।

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी के लिए पामेला गोस्वामी का कोकीन के साथ पकड़ा जाना बड़ा झटका माना जा रहा है। यदि पुलिस जांच में पामेला के तार ड्रग्स की तस्करी से जुड़े मिले तो तृणमूल कांग्रेस इसे बीजेपी के खिलाफ चुनाव में अवश्य इस्तेमाल करेगी। फिलहाल बीजेपी ने इस मामले में खमोशी साध रही है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें