बड़ी खबर सोशल

बीजेपी ने अपने पोस्टर पर जिस किसान की तस्वीर लगाई, वह करेगा बीजेपी पर केस

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब में जिस किसान को खुशहाल किसान बताते हुए उसकी तस्वीर अपने पोस्टरों और हैंडबिलो में इस्तेमाल की है, वह किसान खुद भी कृषि कानूनों के विरोध में सिंघु बॉर्डर पर धरने में शामिल है।

हरप्रीत सिंह नामक इस किसान का कहना है कि बीजेपी ने उसकी मर्ज़ी जाने बिना ही उसकी फोटो को इस्तेमाल किया है, वह कृषि कानूनों का विरोध कर रहा है और किसान आंदोलन में शामिल है। वह भारतीय जनता पार्टी पर मुकदमा करेगा।

बीजेपी द्वारा इस्तेमाल की गई किसान हरप्रीत सिंह की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बीजेपी की खिल्ली उड़ रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स बीजेपी को जमकर कोस रहे हैं।

वहीँ किसान हरप्रीत सिंह का कहना है कि पंजाब बीजेपी ने उनकी 6-7 साल पुरानी तस्वीर का इस्तेमाल अपने पोस्टर में किया है और वह इसके लिए बीजेपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएगा।

दरअसल कृषि कानूनों का विरोध शुरू होने के बाद बीजेपी ने रक्षात्मक रुख अपनाते हुए कृषि कानूनों को किसानो के हित में बताते हुए विपक्ष पर आरोप जड़े। इस सिलसिले में बीजेपी की तरफ से तैयार किये गए ग्राफिक में किसानो को खुशहाल बताते हुए कृषि कानूनों की वकालत की गई।

ये भी पढ़ें:  65वे जन्मदिन पर मायावती का एलान: यूपी-उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

बीजेपी ने अपने ट्वीट में खुशहाल किसान के तौर पर किसान हरप्रीत की 6 साल पुरानी फोटो का इस्तेमाल कर दावा किया कि अधिकांश किसान कृषि कानूनों का समर्थन कर रहे हैं। अब यह मामला खुलने के बाद बीजेपी की सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हो रही है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें