पड़ताल बड़ी खबर

बीजेपी सांसद ने शेयर किया मस्जिद में नमाज़ का झूठा वीडियो

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव के दौरान भड़काऊ बयान देने के आरोपी बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने एक बार फिर शांति व्यवस्था को पलीता लगाने की कोशिश की है।

प्रवेश वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडलर से एक पुराना वीडियो शेयर कर दावा किया कि लॉकडाउन के दौरान बड़ी संख्या में मुस्लिम मस्जिदों में नमाज़ अदा कर रहे हैं। हालाँकि प्रवेश वर्मा का दावा उस समय झूठा साबित हो गया जब दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को झूठा और अफवाह फैलाने के उद्देश्य से शेयर किया गया बताया।

प्रवेश वर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में दावा किया कि, “कोई भी धर्म कोरोना वायरस के चलते इन हरकतों की इजाज़त देता है? लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की पूर्ण तरह से धज्जियां उड़ा दीं। जिन मौलवियों की तनख्वाहें बढ़ा रहे थे केजरीवाल, उनकी तनख्वाहें काट दो, ये हरकतें अपने आप रुक जाएंगी या आपने दिल्ली को नष्ट करने की कमस खा ली है?”

वहीँ दिल्ली पुलिस के डीसीपी ईस्ट की तरफ से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के ट्वीट पर दिए गए जवाब में कहा गया, “ये पूरी तरह से झूठ है। इसे अफवाह फैलाने के लिए दुर्भावनापूर्ण इरादे से इस पुराने वीडियो का इस्तेमाल किया जा रहा है। कृपया कर अफवाह फैलाने और पोस्ट करने से पहले तथ्यों की जांच कर लिया करें।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर जागी सरकार, पीएम ने तेल कंपनियों के प्रमुखों के साथ बैठक की
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें