बड़ी खबर राजनीति

साक्षी महाराज बोले, ‘ओवैसी ने बिहार में बीजेपी को जिताया, यूपी-बंगाल में भी जिताएंगे’

लखनऊ ब्यूरो। भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जिताने में मदद की थी और अब वे पश्चिम बंगाल में भी बीजेपी को जिताने में मदद करेंगे।

बुधवार को लखनऊ से दिल्ली रवाना होने से पहले साक्षी महाराज ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि ओवैसी को यूपी में खुदा ताकत दें। उन्होंने बिहार में बीजेपी की मदद की, यूपी में करने आए हैं और बंगाल में भी मदद करेंगे।

गौरतलब है कि आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर विपक्षदल बीजेपी की मदद करने का आरोप लगाते रहे हैं। कांग्रेस नेताओं ने कई बार ओवैसी को बीजेपी की बी टीम कहा है।

बिहार में हुए विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम ने 5 सीटें जीतकर महागठ्बंधन को बड़ा झटका दिया था। वहीँ कुछ सीटों पर एआईएमआईएम के उम्मीदवारों के कारण हुए सेकुलर मतो के विभाजन के चलते राजद और कांग्रेस की कई सीटें मामूली मार्जिन से हाथ से जाती रहीं।

ये भी पढ़ें:  पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को समर्थन देंगे अखिलेश

अब बीजेपी सांसद साक्षी महाराज द्वारा ओवैसी को लेकर दिया गया बयान तूल पकड़ सकता है। माना जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में साक्षी महाराज का बयान एआईएमआईएम के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें