बड़ी खबर सोशल

अपने ही दांव से शर्मिंदा हुई बीजेपी, ट्विटर पर चल गया गलत ट्रेंड

नई दिल्ली। कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकता संशोधित एक्ट (सीएए) को लेकर ट्वीट कर सीएए के समर्थन में मुहिम शुरू की थी लेकिन आज बीजेपी आईटी सैल की एक गलती से बीजेपी को शर्मिंदा होना पड़ा।

इतना ही नहीं बीजेपी आईटी सैल के हेड अमित मालवीय की गलती से कुछ और ही ट्रेंड में आ गया। इस तरह बीजेपी अपने ही दांव से सोशल मीडिया पर शर्मिंदा हो गई।

दरअसल बीजेपी आईटी सैल को आज नागरिकता संशोधित एक्ट (सीएए) के समर्थन में ट्विटर पर ट्रेंड चलाना था लेकिन बीजेपी आईटी सैल से एक बड़ी चूक हुई और यह ट्रेंड सीएए (#IndiaSupportsCAA) की जगह सीसीए (#IndiaSupportsCCA) हो गया और धीमे धीमे यह ट्रेंड में आ गया।

बीजेपी आईटी सैल की तरफ से मिले गलत इनपुट को बीजेपी समर्थको से # हैश टैग के साथ ट्वीट करना शुरू कर दिया। बीजेपी के कैंपेन को देखकर सोशल मीडिया पर मज़ाक बनना शुरू गया।

ट्विटर पर लोगों ने बीजेपी समर्थको से मज़े लिए और पूछा कि क्या सीसीए (CCA) कोई नया कानून आया है ? इतना ही नहीं यूजर्स ने बीजेपी की खिल्ली उड़ाई और पार्टी के आईटी सैल की गंभीरता पर सवाल किये। इतना ही नहीं लोगों ने पूछा भारत सीसीए (CCA)का समर्थन क्यों करेगा ?

ये भी पढ़ें:  किसानो ने नहीं खाया सरकार का खाना, अपने साथ लाये खाने को बांटकर खाया

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें