बड़ी खबर बिहार-झारखंड राज्य

अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ का वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन 8 अगस्त को

पटना। कोरोना संक्रमण के कारण विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा वर्चुअल सम्मेलनो का आयोजन किया जा रहा है, इसी कड़ी में देश में पिछड़ों के हक की आवाज को बुलंद करने वाला सामाजिक संगठन अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ का वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन 8 अगस्त, दोपहर 2 बजे से सोशल मीडिया(फ़ेसबुक ,ट्विटर और ज़ूम ऐप) पर आयोजित किया गया है।

इस वर्चुअल सम्मेलन को संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इन्द्र कुमार सिंह चंदापुरी संबोधित करेंगे। सम्मेलन में संघ के राष्ट्रीय पदाधिकारी गण एवं विभिन्न राज्यों के जिलाध्यक्षों,कार्यकर्ता गण के अलावा दलितों – पिछड़ों के उत्थान में कार्यरत कई सामाजिक और बौद्धिक संगठनों के संचालक गण भाग लेंगे।

वर्चुअल सम्मेलन की जानकारी देते हुए बिहार प्रदेश पिछड़ा वर्ग संघ के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि सम्मेलन में वर्तमान राजनीतिक हालात, आरक्षण,बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, अकूत विदेशी पूंजी निवेश को मानवीय कार्यों में लगाने हेतु तथा देश से गरीबी दूर करने की दिशा संबंधित मुद्दों पर विशेष चर्चा होगी ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें