पड़ताल बड़ी खबर

बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत की खबर झूठी

नई दिल्ली। बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का आज सुबह कोरोना से निधन को लेकर आज सुबह आई खबर झूठी साबित हुई है। तिहाड़ जेल प्रशासन ने मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना संक्रमण से मौत की खबरों को अफवाह करार दिया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई द्वारा फ्लैश की गई खबर में कहा गया कि सिवान के बाहुबली माने जाने वाले शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमित थे और उनका दिल्ली के एक अस्पताल में शुक्रवार तड़के निधन हो गया।

इस खबर के आने के बाद यह खबर तेजी से इंटरनेट और चैनलों की सुर्खियां बन गई। इस बीच तिहाड़ जेल प्रशासन ने इस खबर की सत्यता का खंडन किया है।

जेल प्रशासन की ओर से कहा गया है कि पूर्व सांसद दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती हैं। मरीज की हालत गंभीर है और इलाज जारी है। इस बीच समाचार एजेंसी ने मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत की खबर ट्वीट करने पर माफी मांगी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  सीन रिक्रिएट करने के लिए एसआईटी टीम आशीष मिश्रा व अन्य को घटना स्थल पर लाई
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें