बड़ी खबर राजनीति

एन चुनाव के वक़्त बीजेपी पर कोरोना का ग्रहण, ये बड़े नेता हुए क्वारंटीन 

नई दिल्ली। बिहार में चुनाव प्रचार अपने शिखर पर पहुंच गया है। ऐसे में बीजेपी को एक और बड़ा झटका लगा है। पार्टी के कई बड़े नेताओ को कोरोना संक्रमण के लक्षणों के बाद होम क्वारंटीन होना पड़ा है।
बीजेपी सूत्रों के मुताबिक उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी, शाहनवाज़ हुसैन और मंगल पांडे को कोरोना लक्षणों की पुष्टि होने के बाद क्वारंटीन किया गया है। शाहनवाज़ हुसैन ट्रॉमा सेंटर में क्वारंटीन हैं।
बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन ने स्वयं ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।  उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “मैं कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में आ गया जिनमे कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।  आज मैंने अपना टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव आया। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से मैं निवेदन करता हूं कि वो सरकारी दिशा निर्देशों के अनुसार अपनी कोरोना जांच करवा लें।’
एन चुनाव के मौके पर बीजेपी के चार बड़े नेताओं के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद प्रचार से अलग होना बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। वहीँ बिहार में चुनावी रैलियों के लिए राजनैतिक दलों द्वारा लगाए जा रहे किसी भी बैनर, पोस्टर में आम जनता से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग रखने की अपील नहीं की जा रही। सभाओं में कोरोना नियमन की बुरी तरह धज्जियाँ उड़ रही हैं।
सभाओं में जुटने वाली भीड़ में मास्क की अनिवार्यता और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है। बिहार में कोरोना संक्रमित कुल मामलो की तादाद दो लाख से अधिक है और 1019 लोगों की मौत हो चुकी है।
अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  अर्नब गोस्वामी के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव लाने वाले विधायक के यहाँ ईडी की छापेमारी
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें