Friday, December 9, 2022
HomeCarटाटा हैरियर, सफारी एसयूवी पर भारी छूट- दिवाली पर हो रही है...

टाटा हैरियर, सफारी एसयूवी पर भारी छूट- दिवाली पर हो रही है सेल 

कम्पनी ग्राहक को टाटा हैरियर पर 5,000 रुपये तक के कॉरपोरेट बेनिफिट्स दे रही हैं

वाहन निर्माता कम्पनीयाँ इस समय भारी छूट देती है जब जब फेस्टिव सीजन का समय करीब आता है तब तब कार निर्माता बिक्री के आंकड़े बढ़ाने के लिए अपने उत्पाद लाइनअप में जबरदस्त छूट देती हैं. वाहन निर्माता कम्पनी टाटा मोटर्स हैरियर और सफारी एसयूवी सहित अपने चुनिंदा मॉडलों पर बड़ी छूट और ऑफर दे रही है. आपको बतादे की इस महीने अक्टूबर 2022 में, खरीदार दोनों मॉडलों पर 40,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं. कम्पनी ग्राहक को टाटा हैरियर पर 5,000 रुपये तक के कॉरपोरेट बेनिफिट्स दे रही हैं.

Tata Harrier, Safari SUVs
Tata Harrier, Safari SUVs

कम्पनी ने  हैरियर और सफारी  दोनों मॉडल लाइनअप के नए वेरिएंट में शामिल किये है. अगर हम कीमत की बात करे तो हैरियर एक्सएमएस और एक्सएमएएस वेरिएंट की कीमत 17.20 लाख रुपये और 18.50 लाख रुपये है और  नए सफारी एक्सएमएस और एक्सएमएएस मॉडल की कीमत 17.96 लाख रुपये और 19.26 लाख रुपये रखी है. 

कम्पनी के अनुसार टाटा हैरियर और सफारी एसयूवी को 2023 की शुरुआत में प्रमुख अपडेट प्राप्त होने की सूचना भी दी है. दोनों फेसलिफ्ट एडीएएस (एडवांस ड्राइवर अस्सिस्टेंट) के साथ आने की संभावना बताई जा रही है.कार में आटोमेटिक ब्रेकिंग सिस्टम, अडेप्टीव क्रूज नियंत्रण, आगे की टक्कर की चेतावनी, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, लेन असिस्ट, हिल स्टार्ट सहायता और इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता कण्ट्रोल भी  शामिल होंगे.

ये भी पढ़े:

कार में हमे मिड-लाइफ अपडेट के साथ, हैरियर एसयूवी के 360 डिग्री कैमरा और वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आने की उम्मीद है. आपको बतादे की इस बार अपडेटेड सफारी एसयूवी मॉडल लाइनअप पर नई सुविधाओं का एक ही सेट आने की संभावना लग रही है. कार निर्माता कम्पनी अगले साल  2023 Tata Harrier और Safari फेसलिफ्ट में समान 2.0L डीजल इंजन का उपयोग करेगी जो 170bhp और 350Nm का पॉवर देगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular