बड़ी खबर मनोरंजन

बांद्रा कोर्ट ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए

मुंबई। मुंबई के बांद्रा की एक अदालत ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज किये जाने के आदेश जारी किये हैं। कोर्ट ने यह आदेश एक याचिका पर सुनवाई के बाद जारी किये।

मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद द्वारा कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पूरे बॉलीवुड को झूठे आरोप लगाकर बदनाम कर रही है।

याचिका में कहा गया है कि कंगना रनौत बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही हैं। वह इसके लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट कर रही है और टीवी पर ऊलजलूल बयान दे रही है। कंगना रनौत की इस मुहिम में कुछ चैनल भी उसका साथ देरहे हैं।

याचिका में कहा गया है कि कंगना अपने बयानों से इरादतन बॉलीवुड में काम करने वाले कलाकारों के बीच हिन्दू-मुस्लिम की खाई पैदा करने की कोशिश कर रही है। इसके लिए वह लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रही है।

वह अपने बयानों को सुर्ख़ियों में लाने के लिए आपत्तिजनक ट्वीट कर रही है। इससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई वरिष्ठ लोगों के सम्मान को ठेस भी पहुंची है।

याचिका में कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किये जाने और बॉलीवुड को लेकर किसी तरह का अनावश्यक बयान दिए जाने पर रोक लगाए जाने की मांग की गई है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड को निशाना बना रही है। उसने बॉलीवुड में ड्रग्स के चलन को लेकर भी कई अमर्यादित बयान दिए हैं। बॉलीवुड को बदनाम किये जाने के खिलाफ अभी हाल ही में बॉलीवुड के कई संगठनों ने हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें