मध्यप्रदेश राज्य

विहिप, बजरंग दल के प्रखंड संयोजक ने नगर पालिका अध्यक्ष का किया स्वागत

पांढुर्ना( गुडडू कावले)। स्थानीय नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष प्रवीण पालीवाल और नपा जल सभापति सुरेश खोड़े भाजपा में शामिल होने की खबर से निरन्तर उनके निवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा है।

रविवार की सुबह विहिप बजरंग दल के नेतृत्व में बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनके निवास पहुंचकर पुष्पमाला पहनकर भाजपा में होने के निर्णय पर खुशी जाहिर की।

बजरंग दल नगर संयोजक चेतन सुरजूसे ने नपा अध्यक्ष प्रवीण पालीवाल से चर्चा कर बताया कि हम सभी बजंरग दल के कार्यकर्ताओं आप के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आगामी दिनों कामठी जलाशय पांढुर्ना को जिला बनाने और पांढुर्ना के विकास के लिये हर कदम आप के साथ है।

चर्चा के दौरान बजरंगदल और विहिप नेताओं ने मांग की कि हमारी गौ माता को हर राज्य में विशेष दर्जा प्राप्त हो और गौ तस्करी करने वालो के खिलाप सख्त से सख्त कार्यवाही की जाये और गौ हत्या करने वालो के खिलाप कठोर से कठोर कानून बनाया जाए।

नगर पालिखा परिषद के अध्यक्ष प्रवीण पालीवाल ने हिन्दू संगठनों के नेताओं को आस्वस्त किया कि वे उनकी ये मांग प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और माननीय नरेंद्र मोदीजी तक पहुंचाएंगे। इस दौरान ज़िला गौ रक्षा प्रमुख रवि नारनवरे, प्रखंड संयोजक चेतन कुमार सुरजुसे , प्रखंड मंत्री मनोज बोरिवार , नगर संयोजक राकेश घोड़े , भोजराज मर्सकोल्हे , राहुल ठोमरे, प्रवीण बालपांडे , मयूर कावले, मंगेश कोरहे आदि सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ग्रामीण क्षेत्रो में छात्रों को कांग्रेस से जोड़ रही एनएसयूआई

पांढुर्ना(गुडडू कावले)। शहर का राजनीतिक पारा दिनों दिन बढ़ रहा है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के हाथ मजबूत करने के लिए एनएसयूआई ने ग्रामीण अंचलों में कांग्रेस में युवाओ को बड़ी संख्या में जोड़ने के उद्देश्य से अभियान चला रखा है।

जिले के युवा सांसद नकुलनाथ के मार्गदर्शन में एनएसयूआई ब्लाक अध्यक्ष वीर बहादुर सिंह ,नगर अध्यक्ष अमोल दूपारे, ब्लॉक प्रवक्ता सुशील घाटोडे, नगर प्रवक्ता विवेक मानकर की उपस्थिति में निरंतर छात्र हित में एनएसयूआई के कामों से प्रेरित होकर ग्रामीण अंचल के छात्रों ने एनएसयूआई के पदों पर विस्तार कर दीपांशु पराड़कर को ब्लॉक एनएसयूआई में ब्लॉक सोशल मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त किया गया। साथ ही दीपेश पराड़कर,पीयूष किनकर, तुषार कीनकर, अंशुल राउत, राजकुमार धारपुरे, राजेश देशमुख,कुणाल चौधरी को एनएसयूआई कि सदस्यता प्रदान की गई ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें