उत्तर प्रदेश बड़ी खबर राज्य

अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही आजम खान और उनके बेटे को भेजा गया जेल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री और रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सीतापुर जेल भेज दिया गया है। आजम खान और अब्दुल्ला आजम की हालत बिगड़ने पर नौ मई को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आजम खान को दो महीने बाद मंगलवार को लखनऊ के मेदांता अस्पताल से छुट्टी दी गई थी। आज़म खान और उनके बेटे को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद दोनों को तुरंत सीतापुर जेल भेज दिया गया। आजम खान को फेफड़े और गुर्दे से संबंधित गंभीर जटिलताएं हुईं और अस्पताल में उनका प्रवास बढ़ा दिया गया था।

गौरतलब है कि आजम खान, उनके बेटे और पत्नी तंजीन फातिमा को पिछले साल फरवरी में चोरी, धोखाधड़ी और जालसाजी के कई मामलों के बाद जेल भेज दिया गया था। आज़म खान की पत्नी तंजीन फातिमा को दिसंबर 2020 में जमानत पर रिहा कर दिया गया लेकिन आजम खान और उनके बेटे को कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया था।

ये भी पढ़ें:  दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में दिन दहाड़े गैंगवार, गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें