अपराध बड़ी खबर

कल सुबह जेल से रिहा होंगे आर्यन खान

मुंबई। क्रूज़ ड्रग्स मामले में गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से ज़मानत पाए फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान तथा अन्य दो लोगों को जेल से कल रिहा किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, बॉम्बे हाईकोर्ट से ज़मानत का ऑर्डर जेल पहुंचने में हुए विलम्ब के कारण आर्यन खान तथा अन्य दो लोगों की आज जेल से रिहाई नहीं हो सकी। आर्थर रोड जेल अधिकारी के मुताबिक आर्यन खान आज जेल से रिहा नहीं होंगे। उन्हें कल सुबह रिहा किया जाएगा।

वहीँ आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि हमें हाईकोर्ट का आदेश मिल गया है, प्रक्रिया चालू है। एक बार जज ने ज़मानत स्वीकार कर ली, तो अन्य औपचारिकताएं पूरी की जाएंगी। आज शाम तक प्रक्रिया पूरी हो जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज हमें हाईकोर्ट से ऑर्डर मिला है, उसके आधार पर हमने स्योरिटी जमा की थी। जूही चावला ने स्योरिटी ली है और जज साहब ने उसे स्वीकार किया है। कागज़ी कार्रवाई चल रही है।

आर्यन खान को इन शर्तो पर मिली है ज़मानत:

गुरुवार को आर्यन खान के जमानत आदेश में कहा गया कि वह 1 लाख रुपये के पीआर बांड को एक या अधिक जमानत राशि के साथ पेश करें। उसे सह-आरोपी के साथ संपर्क स्थापित करने का प्रयास नहीं करना चाहिए और तत्काल स्पेशल कोर्ट के समक्ष पासपोर्ट सरेंडर करना चाहिए।

ये भी पढ़ें:  अब चीन के मुद्दे पर बीजेपी सांसद ने अपनी ही पार्टी की सरकार को घेरा

आदेश में यह भी कहा गया है कि आवेदक को अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए प्रत्येक शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच मुंबई के एनसीबी कार्यालय में उपस्थित होना चाहिए। आवेदक को एनडीपीएस कोर्ट से अनुमति के बिना देश नहीं छोड़ना चाहिए।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें