बड़ी खबर सोशल

ट्रोलर्स को शाहीन बाग़ ने बताई औकात, ट्विटर पर ट्रेंड में रहा #महानऔरते_शहीनबागकी

नई दिल्ली। बीजेपी आईटी सेल द्वारा एक वीडियो शेयर कर यह साबित करने की कोशिश की गई कि शाहीन बाग़ में धरना दे रही महिलाओं को पैसे दिए जा रहे हैं। हालाँकि बीजेपी आईटी सेल उस वीडियो की सत्यता साबित करने में नाकाम रही।

बीजेपी आईटी सेल के वीडियो के जबाव में शाहीन बाग़ प्रोटेस्ट का समर्थन कर रहे ट्विटर यूजर्स ने अपनी ताकत दिखाई तो सिर्फ 30 मिनिट में ही #महानऔरते_शहीनबागकी ट्रेंड करने लगा।

इतना ही नहीं शाहीन बाग़ प्रोटेस्ट के समर्थन में ट्विटर पर चलाई गई मुहीम में #सलाम_महिला_शक्ति_शाहीनबाग भी ट्रेंड हुआ। ट्विटर पर धड़ाधड़ ट्वीट के माध्यम से ट्विटर यूजर्स ने शाहीन बाग़ में नागरिकता कानून के खिलाफ धरना दे रही महिलाओं का समर्थन किया।

वहीँ इससे कुछ देर पहले ही ट्विटर पर नागरिकता कानून के विरोध में #काग़ज़_नहीं_दिखाएँगे ट्रेंड कर रहा था, और इस ट्रेंड के साथ साथ महानऔरते_शहीनबागकी भी ट्रेंड में आ गया।

गौरतलब है कि बीजेपी आईटी सेल की तरफ से ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर दावा किया गया था कि नागरिकता कानून के विरोध में शाहीन बाग़ में चल रहा महिलाओं का धरना पूर्णतः प्रायोजित है, हालाँकि इस वीडियो को लेकर बीजेपी आईटी सेल कुछ साबित नहीं कर सकी, उल्टा उसे यूजर्स की लताड़ का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:  पीएम मोदी का बड़ा बयान: एक देश एक चुनाव भारत की ज़रूरत

बीजेपी आईटी सेल द्वारा साझा किये गए वीडियो में दूकान पर बैठा लड़का कह रहा है कि शाहीन बाग़ में धरना देने वाली महिलाओं को मुफ्त खाना और पैसे दिए जा रहे हैं। इसलिए बड़ी तादाद में महिलाएं धरने पर बैठी हैं।

बीजेपी आईटी सेल की तरफ से शाहीन बाग़ प्रोटेस्ट के विरोध में #बिकाऊऔरते_शहीनबागकी ट्रेंड चलाया था। इसके जबाव में शाहीन बाग़ प्रोटेस्ट के समर्थन में #महानऔरते_शहीनबागकी और #सलाम_महिला_शक्ति_शाहीनबाग ट्रेंड चलाया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें