दुनिया बड़ी खबर

पाकिस्तान में प्लेन क्रेश पर टिप्पणी: भारतीय मूल के व्यक्ति की नौकरी पर तलवार लटकी

नई दिल्ली। शुक्रवार को पाकिस्तान में लाहौर से कराची जा रहे विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने पर अभद्र टिप्पणी करने वाले सऊदी अरब में भारतीय मूल के इंजीनियर की नौकरी पर नौबत आ बनी है और उसे किसी भी समय भारत वापस भेजा जाएगा।

अक्षय यादव नामक भारतीय मूल का व्यक्ति सऊदी अरब में इंजीनियर के तौर पर काम कर रहा है। अक्षय यादव द्वारा पाकिस्तान में हुई विमान दुर्घटना को लेकर अमानवीय और आपत्तिजनक टिप्पणी किये जाने के बाद यह मामला सऊदी पुलिस तक पहुँच गया है।

अक्षय यादव सऊदी अरब के रियाद में अलराबिहा कंसल्टिंग इंजीनियर्स नामक कंपनी में कार्यरत है। अक्षय यादव की हरकतों की जानकारी कंपनी प्रबंधन को मिलने के बाद उसे भारत वापस भेजे जाने की कार्रवाही अमल में लाई जा रही है।

वहीँ यह मामला सऊदी अरब पुलिस के नोटिस में भी आ चुका है। पाकिस्तान में हुई विमान दुर्घटना पर मखौल बनाने और मारे गए लोगों के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए सऊदी अरब पुलिस कानूनी कार्रवाही कर सकती है।

अक्षय यादव के ट्विटर हैंडलर का अध्यन करने से पता चलता है कि वह उग्र हिंदुत्व का समर्थक है। उसके द्वारा बीजेपी और हिंदुत्व के समर्थन में दर्जनों रीट्वीट किये गए हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  कृषि कानून रद्द करने की मांग छोड़ें किसान, कृषि कानूनों में संशोधन पर बात करें: कृषि मंत्री
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें