बड़ी खबर राजनीति

प्रशांत किशोर और सिद्धू को लेकर पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने मीडिया में आई उन खबरों को ख़ारिज कर दिया है जिसमे कहा गया है कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस छोड़कर किसी अन्य दल में शामिल होने जा रहे हैं।

अमरिंदर सिंह ने ऐसी अटलको को ख़ारिज करते हुए कहा कि सिद्धू कांग्रेस का हिस्सा है सिद्धू किसी पार्टी में नहीं जा रहे। अगर सिद्धू को किसी भी तरह की नाराजगी है तो वह बातचीत के लिए तैयार हैं।

वहीँ पंजाब विधानसभा चुनाव में चुनाव विशेषज्ञ प्रशांत किशोर की सेवाएं लेने के सवाल पर कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने पंजाब विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है और प्रशांत किशोर इस चुनाव में कांग्रेस के लिए ऱणनीति तैयार कर सकते हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, प्रशांत किशोर हमारी मदद करेंगे और पंजाब में पार्टी इनका सहयोग लेगी या नहीं इसका फैसला पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी जी ने मुझ पर छोड़ा है। उन्होंने कहा, मैंने प्रशांत किशोर से पंजाब में कांग्रेस के लिए चुनावी रणनीति बनाने पर बात की है। उन्होंने इस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

अमरिंदर सिंह ने यह भी बताया कि सिर्फ मैं ही नहीं पार्टी के कई विधायक चाहते हैं कि इस चुनाव में प्रशांत किशोर पार्टी के लिए चुनावी रणनीति बनायें। हम दोनों दोस्त हैं और साथ काम करेंगे तो बेहतर परिणाम आयेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें