बड़ी खबर मनोरंजन

कोरोना की चपेट में आये अमिताभ, नानावती अस्पताल में भर्ती

मुंबई। फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपने कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी है। 77 साल के अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा कि “मुझे कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल, प्रशासन को सूचना दे रहा है। परिवार और स्टाफ टेस्ट करा रहे हैं, नतीजों का इंतजार है। वे सभी जो पिछले 10 दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए, उनसे गुजारिश है कि वे कृपया जाएं और खुद की जांच कराएं।”

अमिताभ के साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। वहीँ जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्य की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

अमिताभ के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्टो में उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें