बड़ी खबर राजनीति

हैदराबाद निकाय चुनाव में जान फूंक रही बीजेपी- नड्डा, शाह, योगी सहित बड़े नेता करेंगे प्रचार

नई दिल्ली। निकाय चुनाव में बीजेपी की इतनी दिलचस्पी पहले नहीं देखी लेकिन इस बार हैदराबाद निकाय चुनाव में बीजेपी कद्दावर नेता प्रचार की कमान संभाल रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा कई केंद्रीय मंत्री और पार्टी सांसद निकाय चुनाव में प्रचार करेंगे।

हैदराबाद में एक दिसंबर को हैदराबाद निकाय चुनाव में 150 वार्डों में मतदान होना है। हैदराबाद में दबदबा बनाने के लिए इस बार भारतीय जनता पार्टी हर तिकड़म का इस्तेमाल कर रही है।

निकाय चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सहित बीजेपी के कई स्टार प्रचारक पहले से ही हैदराबाद में डेरा जमाये हैं। अब पार्टी गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो का आयोजन करने जा रही है।

भड़काऊ भाषण के खिलाफ पुलिस ने जारी की चेतावनी:

वहीँ आग उगलने वाले नेताओं की चुनाव प्रचार में मौजूदगी को देखते हुए हैदराबाद पुलिस ने पहले ही भड़काऊ भाषणों के खिलाफ चेतावनी जारी कर दी है। , पुलिस महानिदेशक महेंद्र रेड्डी ने गुरुवार को एक सुरक्षा बैठक के बाद कहा, ‘हमें जानकारी मिली है कि कुछ सांप्रदायिक तत्व परेशानी पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। हम सावधानीपूर्वक भाषणों की जांच कर रहे हैं। जो लोग शांति भंग करने की कोशिश करेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:  आज किसान दिखाएंगे सरकार को अपना दम

हैदराबाद में बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या द्वारा राज्‍य के सत्‍तारूढ़ तेलंगाना राष्‍ट्र समिति और एआईएमआईएम पर विवादित टिप्पणी और उस्मानिया यूनिवर्सिटी में बिना अनुमति प्रवेश के बाद पुलिस हरकत में आ गई और विवादित तथा धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले बयानों पर रोक के लिए पुलिस को चेतावनी जारी करनी पड़ी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें