Akshara Singh
बड़ी खबर बिहार-झारखंड मनोरंजन राज्य

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलकर दी सांत्वना

ब्यूरो (टीम रंजन)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि एवं उनके परिजनों को सांत्वना देने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में आज भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर -एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी सुशांत के परिजनों से मिलकर दुख व्यक्त किया। अक्षरा सिंह ने सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

बाद में अक्षरा सिंह ने कुछ समय सुशांत के पिताजी जी भी बात की। इस दौरान उनकी आंखें नम थी। अक्षरा ने कहा कि आप नहीं जानते, कोई बेहद अच्छा इंसान चला गया।

उन्होंने कहा कि सुशांत को खोने का दर्द हर कलाकारों को है, जिसने स्ट्रगल से लाइफ में कुछ अचीव किया है। सुशांत की हंसी सकारात्मक ऊर्जा का संचार करती थी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिंदगी रहते तो किसी की कदर कर लो।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें