बड़ी खबर राजस्थान राज्य

जोधपुर जेल में बंद आसाराम कोरोना पॉजिटिव, तबीयत बिगड़ने के बाद ICU में भर्ती

जयपुर। नाबालिंग लड़की से रेप के आरोप आसाराम बापू की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। आसाराम बापू कोरोना संक्रमित हैं और उनका इलाज चल रहा है।

आसाराम में कोरोना के हल्के लक्षण नजर आने पर बीते 3 मई को उनका नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया था। बुधवार शाम को आसाराम की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी। जोधपुर की सेंट्रल जेल में पिछले महीने ही करीब एक दर्जन कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे। सभी कोरोना पॉजिटिव कैदियों को जेल की डिस्पेंसरी में ही आइसोलेट किया गया था।

आसाराम बापू की ज़मानत अर्ज़ियाँ लगातार ख़ारिज होने के बाद उनको फिलहाल ज़मानत मिलने के सभी रास्ते बंद हो चुके हैं। 18 फरवरी को आसाराम को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती ल्लाराया गया था। हालांकि स्वास्थ्य जांच कुछ भी गंभीर न पाए जाने के चलते दो दिन बाद उसे वापस जोधपुर केंद्रीय जेल भेज दिया गया था।

वहीँ राजस्थान में कोरोना संक्रमित मामलो में कमी आई है। बुधवार को 16,815 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। यह आंकड़ा मई महीने के पांच दिनों में अब तक सबसे कम है। दूसरी तरफ आज प्रदेश में रिकॉर्ड 17,022 मरीज रिकवर हुए हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा के नाम पर सहमति पत्र पर हस्ताक्षर के मसले पर रिहाई मंच ने पीड़ितों से की मुलाकात
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें