अपराध बड़ी खबर

शादी के नाम पर फ़र्ज़ी मेजर ने 17 परिवारों से ठगे 6 करोड़

हैदराबाद। एक 9वीं पास युवक द्वारा खुद को सेना का अफसर बताकर 17 महिलाओं से करीब 6 करोड़ रुपये की ठगी किये जाने का मामला उजागर हुआ है। उक्त व्यक्ति खुद को सेना का अफसर बताकर महिलाओं से शादी की बात करता था और उनसे मोटी रकम ऐंठ लेता था।

पुलिस के मुताबिक आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले के केल्लरमपल्लीध गांव के रहने वाले मधुवथ श्रीनु नायक उर्फ श्रीनिवास चौहान ने शादी के नाम पर धोखाधड़ी करके 17 महिलाओं के साथ बड़ी ठगी को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि मधुवथ श्रीनु नायक उर्फ श्रीनिवास चौहान खुद को सेना का अफसर बताता था। उसके पास से पुलिसे ने सेना का फर्जी पहचानपत्र, वर्दी और नकली बंदूक बरामद की गई है।

उक्त व्यक्ति ने महिलाओं से ठगी कर अपना मकान भी बनवाया है और वह शानों शौकत की जिंदगी जीता था। वह कभी खुद को सेना का मेजर तो कभी किसी महिला को सेना का ब्रिगेडियर बताता था और शादी करने का वादा करता था लेकिन ठगी करने के बाद वह मुकर जाता था और ठगी की शिकार हो चुकी महिला को ब्लॉक कर देता था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  अमित शाह के प्रस्ताव को किसानो ने नकारा, सिंधु बॉर्डर पर आज फिर हो रही किसानो की बैठक
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें