बड़ी खबर राजनीति

हार्दिक पटेल ने बीजेपी को दिया झटका, 40 बीजेपी नेताओं को ज्वाइन कराई कांग्रेस

अहमदाबाद। गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने राजकोट इलाके में बीजेपी में बड़ी सेंधमारी की है। हार्दिक पटेल ने बीजेपी के 40 नेताओं को कांग्रेस ज्वाइन कराकर बीजेपी को बड़ा संदेश दिया है।

राजकोट में आयोजित एक कार्यक्रम में हार्दिक पटेल ने बीजेपी छोड़कर आये 40 नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई। इनमे सौराष्ट्र मंडी एसोसिएशन के प्रमुख और राजकोट महानगर पालिका के भाजपा पार्षद भी शामिल हैं।

हार्दिक पटेल ने कहा कि यह एक शुरुआत है। जल्द ही बीजेपी के कई कद्दावर नेता कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे और यह सिलसिला अब जारी रहेगा। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सत्ता के नशे में चूर है उसे जनता की परेशानियां नज़र नहीं आतीं।

हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी के राज में जनसमस्याओं का अम्बार लग गया है। टूटी सड़कें, जल भराव, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों से जनता जूझ रही है लेकिन पार्टी के नेताओं को जनता की परेशानियां नहीं दिखाई दे रहीं।

हार्दिक ने यह आरोप भी लगाया कि बीजेपी के चीफ सीआर पाटिल ने पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए सौराष्ट्र में रैली की, जिससे कई लोग बिना वजह कोविड 19 से संक्रमित हो गए।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें